Friday 5 July 2013

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के अकाउंट पर कांग्रेस अध्यक्ष की अश्लील तस्वीर अपलोड की भाजपा के संदीप भल्ला ने

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अश्लील तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपलोड करने वाले भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के खिलाफ जालंधर पुलिस ने आईटी अधिनियम के तहत आज मामला दर्ज कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्थानीय कांग्रेस नेता संजय सहगल की शिकायत पर सिटी पुलिस ने सोनिया गांधी की अश्लील तस्वीर फेसबुक पर अपलोड करने के मामले में आज भाजपा कार्यकर्ता संदीप भल्ला के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया ।

दरअसल, भल्ला ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के अकाउंट पर कांग्रेस अध्यक्ष की अश्लील तस्वीर अपलोड की थी। जिसकी न केवल कांग्रेस नेताओं ने बल्कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कमल शर्मा ने भी भर्त्सना की थी। बाद में सहगल ने इसकी आनलाइन शिकायत पुलिस आयुक्त से की थी। सहगल ने बताया,"हमने न केवल पार्टी अध्यक्ष की यह तस्वीर बल्कि भल्ला और अन्य भाजपा नेताओं ने जितनी भी विरूपित तस्वीर अपलोड की है उन सबकी शिकायत पुलिस से की है । हमने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी की भी एक ऐसी ही तस्वीर पुलिस को भेजी है जिसे एक अन्य भाजपा कार्यकर्ता ने पोस्ट किया है।"

इस बारे में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कमल शर्मा ने आज भाषा से कहा, "भल्ला पार्टी का सदस्य नहीं है । वह पार्टी का समर्थक है । फिर भी हमने जालंधर जिला अध्यक्ष से मामले की जांच करने को कहा है । कोई भी हो इस तरह की अनुशासनहीनता कत्तई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। हमारी पार्टी महिलाओं का पूरा सम्मान करती है।"
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...