Monday 27 May 2013

यूट्यूब वीडियो के साथ आप पैसे अर्जन शुरू कर सकते हैं.

लाखों वीडियो डाउनलोड की है और प्रत्येक दिन देखा, तो क्यों अपने यूट्यूब वीडियो के साथ पैसा बनाने नहीं जा रहे हैं? एक छोटे से काम के नीचे और साथ चरणों का पालन करें, अपने यूट्यूब वीडियो आप के लिए आय अर्जन शुरू कर सकते हैं 


रोचक सामग्री के साथ उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो बनाने पर ध्यान दें. अपने यूट्यूब वीडियो के लिए दर्शकों को आकर्षित आप निर्माण प्रक्रिया के दौरान समय और प्रयास लेने के साथ शुरू होता है. जितना अधिक आप बदले में मिल जाएगा और अधिक एक वीडियो में डाल दिया.

मूल सामग्री बनाएँ. यह ध्यान आकर्षित करने और एक नए परिप्रेक्ष्य होते हैं कि यूट्यूब वीडियो के साथ या oversaturated नहीं कर रहे हैं कि विषयों पर पैसे बनाने के लिए आसान है.

प्रचार के लिए यूट्यूब का उपयोग करें. उदाहरण के लिए, बनाने के लिए एक अपने उत्पाद या सेवा से संबंधित वीडियो "कैसे". कुछ बिंदु पर वीडियो में अपने उत्पाद या सेवा का उल्लेख - अपने वीडियो अपने दर्शकों के लिए दिलचस्प है अगर वे संबंधित लिंक और जानकारी का पता लगा लेगा.

आपके द्वारा बनाए गए वीडियो को बढ़ावा देना. हो जाता है और रातोंरात सफलता दुर्लभ है कि एक वीडियो बनाना, समय का 99% आप दर्शकों को आप पा सकते हैं तो अपने वीडियो को बढ़ावा देने के लिए होगा. लेख लिखें और आपके द्वारा बनाए गए एक लेख में अपने वीडियो को जोड़ने या embeding द्वारा इस तरह के प्रोपेलर, ठोकर, Hubpages, और Digg के रूप में साइटों पर बढ़ावा देने के. आप अपने यूट्यूब वीडियो के साथ पैसा बना सकते हैं, इससे पहले कि आप जब आप शुरू कड़ी मेहनत करनी होगी. अंततः काम है कि बंद का भुगतान करेगा!

अपने वीडियो को बढ़ावा देने के लिए अपने ब्लॉग का उपयोग करें. संभावना है कि अपने ब्लॉग अपने वीडियो देखने के लिए तैयार हो जाएगा देख रहे हैं कि जो लोग कर रहे हैं.

आप अपने गूगल ऐडसेंस खाते के साथ अपने YouTube खाते को जोड़ने के द्वारा अपने यूट्यूब वीडियो के साथ पैसे बनाने के लिए अनुमति देता है जो भागीदारों / www.youtube.com पर यूट्यूब साझेदारी कार्यक्रम में शामिल हों.

आप अपने गूगल ऐडसेंस खाते के साथ अपने YouTube खाते को जोड़ने के द्वारा अपने यूट्यूब वीडियो के साथ पैसे बनाने के लिए अनुमति देता है जो भागीदारों / www.youtube.com पर यूट्यूब साझेदारी कार्यक्रम में शामिल हों
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...