Wednesday 29 May 2013

धकधक गर्ल ने कहा, धर्मेन्द्र जैसा हैंडसम व्यक्ति मैंने नहीं देखा है.

अमेरिका की प्रसिद्ध मैगजीन टाइम पत्रिका ने विश्व के 10 सुंदर व्यक्तियों में से एक धर्मेन्द्र को भी माना है.
                                         धकधक गर्ल ने कहा, मेरा ऐसा मानना है कि सिल्वर स्क्रीन पर धर्मेन्द्र जैसा हैंडसम व्यक्ति मैंने नहीं देखा है. मैं उनकी डांसिग स्टाइल की भी बहुत बड़ी फैन हूं. हमलोग फिल्मों में कई डांस स्टेप कर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना पाते हैं लेकिन धर्मेन्द्र ने अपने केवल एक स्टेप के जरिए दर्शकों के दिलों पर विशिष्ट पहचान बनाई है. डासिंग क्वीन माधुरी दीक्षित डासिंग रियालिटी शो झलक दिखला जा की जज बनी हैं.
                          इस शो के शुरुआती दो ऐपिसोड में धर्मेन्द्र दिखाई देंगे. झलक दिखला जा एक जून से शुरू होगा. वर्ष 1975 में प्रदर्शित फिल्म प्रतिज्ञा में मैं जट यमला पगला दीवाना के गाने पर किया धर्मेन्द्र का डांसिग स्टेप आज भी लोगों को बेहद पसंद आता है.
 सत्तर के दशक में हुए एक सव्रेक्षण के दौरान धर्मेन्द्र को विश्व के हैंडसम व्यक्तिव में शामिल किया गया था. धर्मेन्द्र के प्रभावी व्यक्तिव के कायल अभिनय सम्राट दिलीप कुमार भी हैं.
दिलीप कुमार ने धर्मेन्द्र की बड़ाई करते हुए एक बार कहा था, जब कभी मैं खुदा के दर पर जाउंगा, मैं बस यही कहूंगा, मुझे आपसे केवल एक शिकायत है, आपने मुझे धम्रेन्द्र जैसा हैंडसम व्यक्ति क्यों नहीं बनाया.
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...