Thursday 24 October 2013

हिंदुस्तान की सबसे अमीर औरत 32 प्लेन और 100 कारों संग मनाएंगी बर्थडे !

देश के दिग्गज घराने की बहू, दुनिया के सबसे दौलतमंद व्यक्तियों की फेहरिस्त में शुमार शख्स की बीवी और देश की टॉप बिजनेस वुमन यदि अपना जन्मदिन मनाएंगी तो स्वाभाविक है वह बेहद खास होगा। पिछले कुछ दिनों से मीडिया जगत में चर्चा है कि आखिर इस बार वह दौलतमंद महिला कैसे अपना जन्मदिन मनाएंगी। तो चलिए हम आप सभी लोगों की जिज्ञासा को शांत कर बता ही देते हैं कि उस दिन क्या होगा बेहद खास। 
आप लोग सही सोच रहे हैं, यहां बात हो रही है मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की जो 1 नवंबर को अपना 50 वां जन्मदिन मनाएंगी। आपको बता दें कि 2007 में नीता का जन्मदिन उस समय दुनिया के सामने एक बड़ी खबर बन गए था जब उनके पति मुकेश अंबानी ने उन्हें करीब 242 करोड़ का जेट एयरबस 319 जन्मदिन के तोहफे के रूप में दिया था। 
अभी तोहफे का तो पता नहीं लेकिन ये जरूर पता चला है कि 1.3 लाख करोड़ की संपत्ति के मालिक की पत्नी अपना जन्मदिन किस लाव लश्कर से मानने वाली हैं। आपको बता दें कि नीता अपना जन्मदिन समारोह राजस्थान में शाही ठाठ से मनाएंगी। आईए हम आपको इस मेगा इवेंट के बारे में देते हैं पूरी जानकारी। अनुमान लगाया जा रहा है इस पार्टी में करोंड़ों रुपए खर्च किए जाएंगे। 
बता दें कि नीता अंबानी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस की को-फाउंडर हैं और धीरूभाई इंटरनेशन स्कूल की चेयरपर्सन भी हैं। नीता कई सारे दान अभियान से भी जुड़ी रहती हैं। आज हम आपको यह भी बताएंगे कि अपनी करोबारी जिंदगी से हटकर वो किस तरह से बिंदास रह कर करती हीं फुल टू एंज्वाए।

हिंदुस्तान की सबसे अमीर औरत 32 प्लेन और 100 कारों संग मनाएंगी बर्थडे ! नीता अंबानी का जन्मदिन का समारोह दो दिनों चलेगा। इसकी शुरुआत 31 अक्टूबर से होगी। सबसे खास आयोजन 1 नवंबर यानी उनके जन्मदिन पर होंगे। इसके लिए जोधपुर के उम्मेद पैलेस होटल को चुना गया है। सूत्रों के मुताबिक 13 अक्टूबर को खुद नीता अंबानी ने जोधपुर पहुंचकर उस वेन्यू को फाइनल किया था, जो कि 31 अक्टूबर के समारोह के लिए रहेगा।
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...