Friday 25 October 2013

आप मुझे प्रधानमंत्री न बनाइए चौकीदार बना दीजिए

Modi LIVE: आप मुझे प्रधानमंत्री न बनाइए चौकीदार बना दीजिएनरेंद्र मोदी ने कहा- लक्ष्‍मीबाई यहां की वीरांगना थी। लक्ष्‍मीबाई ने कहा था कि नहीं दूंगी, नहीं दूंगी, अपनी झांसी नहीं दूंगी। अब हम कमल लाये है और लक्ष्‍मी, कमल पर ही विराजमान होती हैं। जब लक्ष्‍मी आएगी तो सबको पेट भर खाना मिलेगा। मोदी ने नारा दिया कि नहीं देंगे, नहीं देंगे, इन बेईमानों को देश नहीं देंगे। मोदी ने कहा कि भाजपा ने एक चाय बेंचने वाले साधारण इंसान को प्रधानमंत्री पद का उम्‍मीदवार बना दिया। आप मुझे पीएम न बनाइये, आप मुझे चौकीदार बना दीजिए और मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि मैं ऐसा चौकीदार बनूंगा, जो कि देश के खजाने पर एक भी पंजा नहीं लगने देगा। भारत में गरीबी कांग्रेस के शहजादे के पूर्वजों के कारण है। पहले कहते थे कि आधी रोटी खाएंगे कांग्रेस को लाएंगे, अब कहते हैं पूरी रोटी खाएंगे, कांग्रेस को लाएंगे। कांग्रेस 60 सालों में आधी रोटी से पूरी रोटी तक पहुंची है, तो क्‍या पूरा पेट भरने में और सौ साल लगाएंगे।





Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...