Sunday 20 October 2013

क्या है 'शिवराज एप्प'

Cover art

Shivraj app free download

श्री शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री है । उन्होंने अपना कार्यकाल २९ नवम्बर २००५ से शुरू किया। यह भाजपा के मध्य प्रदेश राज्य महासचिव और प्रदेश अध्यख का पद संभल चुके है! यह एप हम उनको मध्य प्रदेश के लिए किये गए सराहनीय कार्य के लिए समर्पीत करते है इस एप के माध्यम से आप श्री शिवराज सिंह चौहान के बारे में जान सकते है और उनके द्वारा चलायी गयी विभिन्न योजनाओ के बारे में जान सकते है साथ ही साथ इस एप के माध्यम से आप सीधे उनसे जुड़ भी सकते है
                                                                               मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई ने चुनाव आयोग से शिकायत कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 'शिवराज एप्प' और भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के 'मोदी रन' एप्लीकेशन पर बैन लगाने की मांग की है। इसमें कहा गया है कि प्रदेश में चुनाव है और यह आचार संहिता का उल्लघंन है।
मध्य प्रदेश कांगेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने चुनाव आयोग से शिकायत में कहा है कि इस एप्प के माध्यम से भाजपा गाना बजा रही है और उसके माध्यम से राज्य सरकार की योजनाओं का भी बखान कर रही है। गाना व योजनाएं प्रदेश की है भाजपा की नहीं। उन्होंने कहा कि ऐसा करना आचार संहिता का उल्लघंन है।
सलूजा ने कहा कि एप्प पर शिवराज और कमल की तस्वीर है जिससे मतदाता भ्रमित हो सकते हैं। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सामाजिक मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक और व्हाटसअप पर कांग्रेस विरोधी संदेश पोस्ट कर रही है। उन्होंने 'मोदी रन' एप्लीकेशन पर भी अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि यह मतदताओं का प्रभावित कर सकते हैं।

 


Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...